Header Ads

Junooniyat (2016) movie in hindi

Junooniyat (2016) Movie In Hindi 

Junooniyat (2016) Movie in Hindi

Movie Name - Junooniyat  (2016)
VerifyMovies Rating- 5/10
Genre- Drama,Romance. 
Language - Hindi Audio (Hindi)
Release Date- 24-June-2016
Directed By- Vivek Agnihotri
Cust- Pulkit Samrat
Yami Gautam
IMDBI Rating- 4.7/10

Ye Movie Ek Romantic love story hai jisme apko Drama dekhne ko milega . 
Movie ke starting ek Military Camp Se hoti hai jaha pr ek Foooze hota hai jo kismat or destination pr biswas nahi krta.
Fooze camp Me
phir wahi unke Radio pr ek msg ata hai ki. ek Dangerous place pr ek Civilians Hai.
Fooze bachate hoye

Jase Hi wo Fooze us ladki ko lene jata h us ladki or Fooze ke beach me ek Ego Fight hoti Hai or wo ladki us ko Challenge  kr deti hai ki me Tumse Apologize Letter pr Signature krwaungi uske baad wo ladki pani mi kund jati H or  Fooze Signature kr deta hai . 
Ego Fight 

uske baad un dono ke beach pyaar ho jata hai . or ldki ke ghar walo ko pata chal jata hai ladki ke ghar me 3 military walo ki death hone ke karan uske ghar wale use Fooze se sadi krne ko mana kr dete H.

uske baad un dono ke beach kuch miss understanding ho jati hai . or wo log Door Ho jate H.
Misunderstanding 

End me kya hota hai ye toh movie dekh ke hi pata chalega. Humare hisab se ap
ye movie dekh sakte hai.

Ab apko ye movie pasand aai hai ya ni ye to ap hi apne comments ke jariye bata sakte hai toh apko
humari verifying or Review kesa laga wo apne Comments ke Jariye jarur Shear kare.

Or Ap Watch Trailer Par Click Karke Is Movie Ka Trailer Bhi Dekh Sakta hai.
Junooniyat (2016) Movie in Hindi Watch Trailer

No comments